---Advertisement---

UP Police परीक्षा रद्द , 06 माह में पुनः परीक्षा कराने के आदेश जारी

By Dindyal Das

Published on:

Follow Us
UP Police परीक्षा रद्द
---Advertisement---

UP Police Exam Cancelled: उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है 60000 से अधिक पदों पर यूपी पुलिस परीक्षा में कराई गई थी। लेकिन सोशल मीडिया पर पेपर लीक की खबर के बाद काफी तेजी से वायरल हुई। जिसके कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी कड़े फैसले लेते हुए इस परीक्षा को रद्द कर दिया और कार्रवाई के निर्देश जारी कर दी है।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में लेकर युवा काफी लंबे समय से इस भर्ती में आवेदन कर कर प्रणाम आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन पेपर लीक की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए। और उन्होंने फिलहाल परीक्षा को कैंसिल कर दिया औरयूपी पुलिस एग्जाम को 6 महीने बाद  कराने के निर्देश जारी कर दिए।

UP Police परीक्षा रद्द

उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ जी यूपी पुलिस एग्जाम को निरस्त करने का सोशल मीडिया पर हो रहे पेपर लीक की खबर जब उनके पास पहुंचा।  तो उन्होंने भर्ती बोर्ड की ओर से जांच कमेटी बनाने का आदेश दिया। और तुरंत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने परीक्षा को निरस्त करने का निर्णय लिया। और आगामी 6 महीने के भीतर  ही पुन: परीक्षा कराने के आदेश जारी कर दिए।

06 माह में पुनः परीक्षा कराने के आदेश जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने यूपी पुलिस परीक्षा को 6 माह के लिए बाद करने का निर्देश दे दिया। योगी आदित्यनाथ जी ने इसकी जानकारी X के माध्यम से साझा की है आप यहां नीचे सकते हैं।

UP-Police-Constable-Exam-Cancel-Notice-Tweet-by-CM-Yogi

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

---Advertisement---

Comments are closed.