---Advertisement---

Sanjiv Bhasin Top Pick संजीव भसीन ने बताए कमाई वाले ये 4 आईटी स्टॉक, निवेश से पहले देखें टारगेट प्राइस

By Dindyal Das

Published on:

Follow Us
संजीव भसीन ने बताए कमाई वाले ये 4 आईटी स्टॉक, निवेश से पहले देखें टारगेट प्राइस
---Advertisement---

Sanjiv Bhasin Top Pick: शेयर मार्केट में काफी तेजी देखने को मिल रही है। जहां तेजी से देखने के बाद निवेशकों को एक बेहतरीन और अच्छा मुनाफा हो रहा है। ऐसे में संजीव भसीन ने कई सप्ताह कई शेयर में निवेश करने के लिए बेहतरीन सलाह दी है। और उन्होंने शेयर में निवेश करके अपनी अच्छी कमाई की जा सकती है। ऐसे में संजीव भसीन ने दिग्गज शेयर मार्केट एनालिस्ट और इन्वेस्टर एडवाइजरी के माध्यम से निवेशकों को सलाह दी है।

शेयर मार्केट में इन दिनों काफी तेजी देखने को मिल रही है। ऐसे में कारोबारी को सप्ताह के अंतिम दिन हाल की गिरावट के बाद बंद हुआ। लेकिन कई शेयर काफी तेजी से लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में शेयर के निवेशक करने वालों के लिए अच्छा मुनाफा होने वाला है। ऐसे में संजीव भसीन शेयर मार्केट के एनालिस्ट और इन्वेस्टर ने एडवाइजरी दी है कि वह आईआईएफएल सिक्योरिटी के डायरेक्टर भी है। ऐसे में उनके सालों का अनुभव है और उन्होंने अपने शेयर बाजार में बिना जानकारी के निवेश न करने की सलाह दी है। ताकि इन्वेस्टर को निवेश के बाद नुकशान ना उठाना पड़े।

इन शेयरों पर रखें नजर

संजीव भसीन के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने आईटी पैक के चार स्टॉक को बताएं साथ ही भसीन के मुताबिक शेयर आने वाले 2 वर्षों में अच्छा रिटर्न दे सकता है। ऐसे में संजीव भसीन के मुताबिक डिक्शन शेयर और परफॉर्मेंस बेहतर करने वाला है। साथ ही उन्होंने कल और कर को एलटीडी के शेयर की बारे में बताया और यह शेयर आने वाले 1 साल में मौजूद लेवल पर 30 से 50 फ़ीसदी तक बढ़ सकता है।

निवेश की सलाह

संजीव भसीन के मुताबिक शेयर मार्केट में अच्छा खासा एक्सपीरियंस हो चुका है। ऐसे में चार शेयर बेस्ट परफॉर्म स्टॉक में रहने वाले हैं।इस स्टॉक में निवेश की उन्होंने सलाह दी है और यह सप्ताह अच्छा कारोबारी दिन शेयर बाजार के दिन भर के उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। साथ ही भी ऐसे ही का 30 शेयर वाले सूचकांक क्षेत्र 15.44 अंक यानी 0.02 प्रतिशत का मामूली गिरावट के साथ 73142.80 अंक पर जाकर बंद हुआ था।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

---Advertisement---

Comments are closed.