---Advertisement---

CTET Important Notice: सीटेट जनवरी के सभी अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी

By Dindyal Das

Updated on:

Follow Us
CTET Important Notice
---Advertisement---

CTET Important Notice: केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए बहुत बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। आप सभी सीटेट एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं। लोगों के लिए बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यह महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है आप सभी उम्मीदवार इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें।

केंद्रीय शिक्षक परीक्षा में यदि आप सभी उम्मीदवार जनवरी में भाग लिया था। तो आप सभी उम्मीदवारों को यह सीटेट का नोटिस देखना बहुत ही जरूरी है। क्योंकि यह आप ही लोगों के लिए जारी किया गया है। आप इस बात का विशेष ध्यान दें और यह सूचना सीटेट OMR SHEET से संबंधित जानकारी बताई गई है। आप सभी उम्मीदवार का रिजल्ट 15 फरवरी को जारी किया गया था।

CTET Important Notice

जिन उम्मीदवारों का पहले से ही आरटीआई अधिनियम 2005 के तहत अन्यथा आवेदन कर दिया जाएगा। ₹500 के आवेदक शुल्क के नए सिरे के निर्धारित तिथि से पहले आवेदन आप सभी कर सकते हैं। ऐसे में निर्धारित शुल्क किसी भी अनुसूचित बैंक के माध्यम से नई दिल्ली देय सचिव सीबीएसई के पक्ष बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से इस कार्य को भेजा जा सकता है।

सीटेट जनवरी के सभी अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी Click Here

आप सभी उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर, अपने नाम और अपने पता को सबसे पहले सही तरीके से अंकित करना बेहद ही जरूरी है। साथ ही आपको बैंक ड्राफ्ट के पीछे रोल नंबर और अपने नाम को उल्लेख करना होगा। फिर आपको बैंक ड्राफ्ट के साथ निर्देशक स्टेट की संबोधित आवेदन स्पीड पोस्ट के माध्यम से सी TET Unit, CBSE, P.S. 1-2, I.P. Extension, Patparganj, Delhi-110092 इस पते पर भेजना चाहिए।

OMR शीट के प्रति गणना शीट किसी भी संस्थान के स्कूल को प्रदर्शन व्यावसायिक उद्देश्य से प्रिंट मीडिया के साथ नहीं प्रदान किया जाएगा। ऐसे में या जमा किया गया उम्मीदवार की ओर से अधूरा आवेदन बिना भी किसी संदर्भ के साथ  खारिज कर दिया जाएगा।

आप सभी उम्मीदवारों को मार्कशीट के प्रति एक साथ गणना सीट के उम्मीदवार को केवल किसी भी परिस्थिति में इस कार्यालय को 25.03.2024 के बाद प्राप्त होने वाले किसी भी अनुरोध को विचार नहीं किया जाएगा।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

---Advertisement---