---Advertisement---

BOB Personal Loan: बैंक ऑफ बड़ौदा दे रहा है आधार कार्ड पर ₹50,000 से ₹100000 तक का लोन, ऐसे करें अप्लाई

By Swami

Published on:

Follow Us
BOB Personal Loan
---Advertisement---

बैंक ऑफ़ बडौदा अपने ग्राहकों को काफी कम ब्याज दर पर अधिकतम लोन देने की सुविधा दे रही है. अगर आप भी बैंक ऑफ़ बडौदा के ग्राहक है और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए लोन लेने का सोच रहे है तो ऐसे में आपके पास यह काफी आसान मौका है जहां से आप इस बैंक से ऑनलाइन और इस बैंक की एप्लीकेशन के माध्यम से ही लोन ले सकते है. आईये समझते है इसके बारे में विस्तार से और जानते है इसके बारे में की आप किस तरह से लोन ले सकते है. 

बैंक ऑफ़ बडौदा पर्सनल लोन 2024

बैंक ऑफ़ बडौदा से भी आप पर्सनल लोन काफी आसानी से ले सकते है. अगर आप भी बैंक ऑफ़ बड़ोदा से लोन ले रहे है तो आपको  यह जानना जरुरी है की आपके पास इस बैंक में एक खाता होना जरुरी है और साथ ही आपका कोई भी तरह का लोन बकाया नही हो, न केवल बैंक ऑफ़ बडौदा में बल्कि किसी भी वित्तीय संस्थान में. 

बैंक ऑफ़ बडौदा से कितना लोन मिलता है ?

अगर आप बैंक ऑफ़ बडौदा के रेगुलर ग्राहक है तो ऐसे में आपको यह बैंक आपकी सिबिल के आधार पर लोन देती है. ऐसे में आप यहाँ से 20,000 से 5,000,00 तक का लोन ले सकते है. ऐसे में अगर आप यहाँ से लोन लेते है तो आपको यह बैंक से 50,000 तक का आसान लोन दे सकती है. हालांकि यह आपके सिबिल और रिकॉर्ड पर निर्भर करता है की आपको कितना लोन मिलेगा. 

बैंक ऑफ़ बडौदा से लोन कैसे ले ?

बैंक ऑफ़ बडौदा से अगर आप लोन लेना चाहते है तो उसके लिए आपको इस बैंक की एप्लीकेशन को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना होता है. इसके बाद इसमें आपको अपने अकाउंट से लॉग इन करना होता है. 

आपको इस mConnect+ Application में लॉग इन करने के बाद आपको लोन का आप्शन मिल जाता है जिसमे आपको 2 लाख तक का लोन मिल जाता है. अगर आपकी सिबिल अच्छी है तो. इसके लिए यह सामान्य स्टेप है जो इस प्रकार है – 

  • Step 1 – इसके लिए आपको सबसे पहले इस मोबाइल एप्लीकेशन को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना होता है. 
  • Step 2 – इसमें आपको Loan का आप्शन मिल जाता है जिसमे आप Personal Loan के लिए आवेदन करना होता है. इसमें आपको की राशी और ब्याज दर और समय अवधि दिखाई दी जाती है. 
  • Step 3 – इसमें आपको जिस लोन को लेना होता है उसके लिए आवेदन करना होता है. अगर आपका लोन Approve हो जाता है तो आपको लोन की राशी हाथों-हाथ बैंक खातें में भेज दी जाती है. 

इस तरह से आप लोन ले सकते है आसानी से. 

बैंक ऑफ़ बडौदा कितना ब्याज दर लेता है? 

अगर आप इस बैंक से लोन लेते है तो यह बैंक आपसे 12 से 16 प्रतिशत तक की सालाना ब्याज दर लिया जाता है. हालांकि यह बैंक अपने हिसाब इ ब्याज दर ले सकती है. यह ब्याज दर हर वित्तीय वर्ष बदलते रहते है. वर्तमान में बैंक ऑफ़ बडौदा 16 प्रतिशत सालान ब्याज दर वसूल करती है.

बैंक ऑफ़ बडौदा लोन की विशेषताएं – 

  • यह बैंक आपको ऑनलाइन में ही लोन दिया जाता है, इसके लिए आपको बैंक में ऑफलाइन प्रोसेस करने की जरूरत नही होती है. 
  • इस बैंक की ब्याज दर काफी कम है जो की अधिकतम 16% होता है इत्यादि. 
---Advertisement---

Comments are closed.