---Advertisement---

Without Documents Loan: 5 मिनट में लोन लेने के 8 तरीके | मोबाइल से लोन कैसे ले

By Swami

Published on:

Follow Us
5 Minutes Me Loan Lene Ke Liye 8Trike
---Advertisement---

नमस्कार दोस्तों, आज के समय में हमे पैसों की जरूरत हर वक़्त पड़ती है फिर चाहे वो हमे कोई बिज़नस करना हो या हमे अपने किसी निजी काम के लिए उनका इस्तेमाल करना हो. हमे जब भी पैसों की जरूरत होती है तो हम पहले सीधा बैंक से लोन लेते है. परन्तु आज के समय में ऐसे भी कई तरीके है जिनकी मदद से आप काफी आसानी से. हम आपको 5 मिनट में लोन लेने के ऐसे 8 तरीकों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी सहायता से आप काफी आसानी से और Instant loan ले सकते है. 

तुरंत मोबाइल से लोन कैसे ले ? 

हम जब भी मोबाइल के बारे में सुनते और सोचते है तो हमारे मन में एक ही ख्याल आता है की हम आखिर मोबाइल में एप्लीकेशन की मदद से कैसे लोन ले सकते है. आप इन सभी मोबाइल एप्लीकेशन की मदद से काफी आसानी से मोबाइल से लोन ले सकते है. 

Navi Personal Loan

अगर आपका सिबिल स्कोर अच्छा है और आप मोबाइल से लोन लेना चाहते है तो ऐसे में आप इस मोबाइल एप्लीकेशन की सहायता से लोन ले सकते है. यह मोबाइल एप्लीकेशन काफी विश्वनीय है और इससे आप काफी आसानी से लोन ले सकते है. 

अगर आपका सिबिल स्कोर 700 से अधिक का है तो इस एप्लीकेशन से आप 10,000 से 3,000,00 तक लोन ले सकते है और वो भी काफी आसानी से और आसान ब्याज दर पर. अगर आप यहाँ से लोन लेते है तो आपके लोन आवेदन करने के बाद और लोन Approve होने के बाद अगले 5 मिनट में आपके खातें में पैसे आ जाते है. 

KreditBee Loan App

अगर आप पहली बार लोन लेना चाहते है तो आपको में Recommend कर रहा हूँ की आप इस मोबाइल एप्लीकेशन से लोन ले सकते है. यह काफी आसान एप्लीकेशन है जिस पर आप केवल आधार कार्ड और पेन कार्ड की सहायता से लोन ले सकते है. अगर आप पहली बार लोन ले रहे है और आपका सिबिल स्कोर मिनिमम है तो ऐसे में आप इस मोबाइल एप्लीकेशन से काफी आसानी से 5 हजार से 20 हजार तक का लोन ले सकते है. 

Branch International 

अगर आप पहली बार लोन ले सकते है और Kredit Bee लोन एप्लीकेशन के अलावा आप इस यहाँ से भी लोन ले सकते है. अगर आप Branch International एप्लीकेशन की सहायता से 10 हजार 35 हजार तक का शुरुआत लोन ले सकते है. अगर आप यहाँ पर समय पर लोन का भुगतान कर लेते है और वापस लोन लेते है यहाँ से आपको इससे भी अधिक लोन ले सकते है. अगर आपका सिबिल स्कोर 600 से अधिक है तो भी आप यहाँ से लोन ले सकते है. 

SmartCoin Loan App 

अगर आपको शुरुआत ने 5 हजार तक लोन लेना चाहते है और अपनी जरूरतों को पूरा करना चाहते है तो ऐसे में आपके पास यह एक और अच्छी और ख़ास एप्लीकेशन है जहां से आप काफी आसानी से लोन ले सकते है. यह एप्लीकेशन आपको शुरुआत में काफी कम सिबिल स्कोर पर लोन की सुविधा देती है जहाँ से आप काफी कम ब्याज दर पर लोन ले सकते है. 

Mobikwik Personal Loan

अगर आप 50 हजार से अधिक पर्सनल लोन लेना चाहते है तो ऐसे में आप इस Mobikwik personal loan app की सहायता ले सकते है. यह एक ऐसी एप्लीकेशन है जहां से आप न केवल लोन ले सकते है परन्तु यहाँ से आप कई और भी काम कर सकते है जैसे House Rent Pay करना, Installment Pay करना इत्यादि. यहाँ से आप तभी ही लोन ले पायेंगे और वही अगर आप समय पर लोन का भुगतान करते है तो यहाँ से आपको काफी अच्छा लोन वापस मिलता है. 

LazyPay 

LazyPay भी एक काफी आसान और अच्छी एप्लीकेशन है जहां से आप काफी आसानी से लोन ले सकते है. हमारी इस सूची में यह एक एकमात्र ऐसी एप्लीकेशन है जो अपने ग्राहकों को मात्र 15 दिनों के लिए लोन की सुविधा देती है. अगर आप इस एप्लीकेशन से लोन लेते है तो आपको उसको वापस 15 दिन में पुनः चुकाना होता है. 

MoneyTap Loan App

MoneyTap भी एक ऐसी एप्लीकेशन है जहां से आप आसानी से काफी लोन ले सकते है. अगर आप लोन की बड़ी राशि लेना चाहते है तो ऐसी स्तिथि में आप इस मोबाइल एप्लीकेशन से लोन ले सकते है. यह एप्लीकेशन से आप 20 हजार से 5 लाख तक का लोन ले सकते है. यह मोबाइल एप्लीकेशन केवल आधार कार्ड और पेन कार्ड पर ही लोन की सुविधा देती है.

Nira Loan Business App

अगर आप पर्सनल लोन के अलावा बिज़नस लोन लेने की सोच रहे है तो ऐसे में आप इस मोबाइल एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते है. यहाँ से आप बेहद ही आसानी से बिज़नस लोन ले सकते है. यहाँ से लोन लेने के लिए आपको अपना आधार कार्ड, पेन कार्ड और बुसिनेस से जुड़े दस्तावेज भी चाहिए होते है जिनसे आप लोन ले सकते है. 

यह वो कुछ एप्लीकेशन है जिनकी सहायता से आप आसानी से लोन ले सकते है. 

Mobile से लोन लेने हेतु जरुरी दस्तावेज – 

अगर आप मोबाइल से लोन लेते है तो उसके लिए आपके पास इन सभी दस्तावेजों का होना जरुरी है. 

  • आधार कार्ड 
  • पेन कार्ड 
  • बैंक खाता संख्या
  • आय का स्त्रोत इत्यादि.

मोबाइल से लोन कैसे ले ? 

अगर आप मोबाइल से लोन लेते है तो उससे पहले ऊपर बताई गई इन एप्लीकेशन को आप अपने फोन में इनस्टॉल कर सकते है, उसके बाद इसमें आप आवेदन कर सकते है और उससे अच्छा ख़ासा और जरूरत के हिसाब से लोन ले सकते है. 

---Advertisement---

Comments are closed.