---Advertisement---

Up Police Constable New EXAM Date Released, अब इस तिथि को होगा एग्जाम

By Dindyal Das

Published on:

Follow Us
Up Police Constable New EXAM Date Released
---Advertisement---

Up Police Constable New EXAM Date: उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती 60000 से अधिक पदों पर आयोजित किया गया था। लेकिन सोशल मीडिया पर एग्जाम लिक की खबर वायरल होने के कारण इस भर्ती को रद्द कर दिया गया और  कैंडिडेट इस भर्ती प्रक्रिया के नई परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा रद्द होते ही सभी उम्मीदवार निराश हो गए यदि आप सभी उम्मीदवार दुबारा परीक्षा में बैठना चाहते हैं। तो आप लोगों को पुनः 6 महीने का इंतजार करना होगा। फिर आप इस परीक्षा में बैठ सकते हैं।

Up Police Constable New EXAM Date Released

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पदों पर नई परीक्षा तिथि को लेकर Twitter (x) पर  बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग कांस्टेबल की नई तिथि को लेकर फिर  6 महीने बाद उम्मीदवार भर्ती परीक्षा में बैठने के निर्देश दिए हैं। सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल को भर्ती की पेपर लीक की खबर को लेकर कड़े संदेश देते हुए। जांच के आदेश दिए हैं फिलहाल अभी इस भर्ती प्रक्रिया को लेकर तिथि को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है। लेकिन अगस्त 2024 के अंतिम सप्ताह तक होने की संभावना है| जैसे ही कोई हमें न्यूज़ मिलती है परीक्षा तिथि की तो हम आपको सबसे पहले इस आर्टिकल के अंदर अपडेट कर देंगे तो आप इस साइट को बुकमार्क करके जरूर रखें|

दोबारा पुलिस परीक्षा कब होगा जारी

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की रिजल्ट को लेकर पुलिस भर्ती बोर्ड के लेकर 60000 से अलग-अलग पदों पर भर्तियां हुई थी। जिसमें परीक्षार्थी लगभग 48 लाख परीक्षा में हिस्सा लिए थे। अब उन सभी उम्मीदवार को छह महीने तक इंतजार करना होगा। फिर परीक्षा तिथि जारी की जाएगी। और फिर आप सभी अभ्यर्थी इस परीक्षा में बैठ सकते हैं।

UP Police Exam Kb Hoga Group Join Whatsapp - Click Here

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

---Advertisement---

Comments are closed.