---Advertisement---

BSSC Exam Date Admit Card 2024: बिहार SSC परीक्षा तिथि 2024 आ गई अपडेट यहां से डाउनलोड होगा एडमिट कार्ड

By Dindyal Das

Published on:

Follow Us
BSSC Exam Date Admit Card 2024
---Advertisement---

BSSC Exam Date Admit Card 2024: अगर आप सभी उम्मीदवार बिहार एसएससी इंटर लेवल परीक्षा के आयोजन के बारे में जानना चाहते हैं। तो आप सभी उम्मीदवार बिहार एसएससी इंटर लेवल परीक्षा के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। काफी लंबे समय से सभी उम्मीदवारों को परीक्षा तिथि का इंतजार है। ऐसे में बहुत बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आ रही है।

आप सभी उम्मीदवारों को हम बता देना चाहते हैं कि बिहार स्टाफ चयन आयोग के माध्यम से अपडेट जारी किया जाएगा। जिसके माध्यम से आप सभी उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। ऐसे में यदि उम्मीदवार इसमें आवेदन करना चाहते हैं तो आप अपडेट के साथ बने रहे जल्द ही अपडेट आएगा।

BSSC Admit Card 2024 Exam Date

बिहार एसएससी परीक्षा के लिए यदि आप सभी उम्मीदवार काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। तो यह प्रक्रिया 27 सितंबर से चल रही थी। ऐसे में यदि आप सभी परीक्षार्थी परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। और आप सभी उम्मीदवार अपने परीक्षा की तारीख में कोई भी अपडेट आने वाला है। या आप अपनी परीक्षा की तलाश कर रहे हैं तो आपको इसके संबंध में जल्द ही सूचना जारी की जा सकती है।

BSSC Exam Date Admit Card 2024: बिहार SSC परीक्षा तिथि 2024 आ गई अपडेट – Click Here

BSSC Admit Card 2024 Date

अगर आप सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड के बारे में सोच रहे हैं कि कब तक जारी किया जाएगा। तो आप सभी उम्मीदवारों को बता देना चाहते हैं कि आप लोगों का एडमिट कार्ड परीक्षा के पहले 5 दिन जारी हो सकता है। ऐसे में आप नीचे दिए गए प्रक्रिया के माध्यम से डाउनलोड कर पाएंगे।

BSSC Admit Card 2024 Download

अगर आप लोग अपना एडमिट कार्ड किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं। आईए जानते हैं नीचे दिए गए प्रक्रिया के माध्यम से Step By Step आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

  • सबसे पहले आपको official website- bssc.bihar.gov.in पर जाना होगा।
  • इसके बाद आपको Home Page पर क्लिक करना होगा।
  • आपको Bihar SSC Admit Card 2024 option पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आप लोगों को login option पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आप लोगों को अपने सामने एडमिट कार्ड आ जाएगा।
  • इसके बाद आपको अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लेना है।
  • इस तरीके से आप आसानी से अपने एडमिट कार्ड को प्राप्त कर सकते है।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

---Advertisement---

Comments are closed.