---Advertisement---

AISSEE Result 2024 : सैनिक स्कूल एंट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट कब आएगा?

By Dindyal Das

Published on:

Follow Us
AISSEE Result 2024
---Advertisement---

AISSEE 2024 Result: अगर आप सभी उम्मीदवार भारत के अलग-अलग राज्यों को कुल 33 सैनिक स्कूलों में से एडमिशन प्राप्त करना चाहते हैं। तो आपको ऑल इंडिया लेवल एंट्रेंस एग्जाम पास करना होगा। जिसके जरिए आपको सैनिक स्कूल में कक्षा 6 और 9 के दाखिल होने के लिए ऑल इंडिया सैनिक स्कूल का टेस्ट पास करना काफी महत्वपूर्ण है। ऐसे में यदि आप एंट्रेंस टेस्ट स्तर काफी कठिन होता है। जिससे काफी कमी स्टूडेंट होते हैं जो पास कर पाते हैं।

अगर आप सभी उम्मीदवार हाल ही में हुए ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम 2024 को दिया था। तो आप सभी लोग official website Exams.nta.ac.in/AISSEE पर जाकर चेक कर सकते है।

AISSEE Result 2024

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से  कक्षा 6 और 9 के दाखिले के लिए स्कूल प्रवेश परीक्षा के नतीजे जल्द ही घोषित किए जाएंगे। अभी फिलहाल नतीजे जारी नहीं किए गए है।  यदि आप सभी उम्मीदवार सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2024 के आंसर की और 25 फरवरी 2024 को जारी की गई थी। ऐसे में आप सभीके आपत्ति दर्ज अंतिम तिथि 27 फरवरी थी। साथ ही परीक्षा का आयोजन 28 जनवरी 2024 को कक्षा 6 में प्रवेश परीक्षा दोपहर 2:00 बजे शाम 4:30 बजे तक था। और कक्षा 9 का दाखिला भी प्रवेश दोपहर 2:00 से शाम 5:00 बजे तक आयोजित किया गया था।

AISSEE Result 2024 : सैनिक स्कूल एंट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट कब आएगा? – Click Here

AISSEE Result 2024 : मार्च में जारी होगा रिजल्ट

ऑल इंडियन सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट 2024 मार्च की पहले सप्ताह में जारी किया गया था। ऐसे में आप सभी उम्मीदवारों को हम बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट 5 मार्च 2024 को official website पर अपलोड किया जा सकता है। लेकिन आने वाले समय में सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा परिणाम 2024 में जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए आप हमारी वेबसाइट पर बने रहें।

AISSEE Result 2024: 200 रुपये में दर्ज करवाएं आपत्ति

अगर आप सभी उम्मीदवार इंडिया सैनिक स्कूल आंसर की 2024 में आपत्ति दर्ज करवाना चाहते हैं। तो आप सभी छात्र अपनी आपत्ति official website पर जाकर दर्ज कर सकते हैं। इसके लिए आप लोगों को ₹200 तक का आवेदक शुल्क जमा करना होगा। जिसके जरिए आप लोग अपना आवेदक शुल्क देकर आसानी से अपनी आपत्ति को दर्ज करवा सकते हैं।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

---Advertisement---

Comments are closed.